Loading...

  • Wednesday July 06,2022

दस दिन बाद होनी थी सगाई, पत्थरों में दबा मिला युवती का शव

सेमारी थाना क्षेत्र के लालपुरिया तालाब के पास बुधवार दोपहर को पत्थरों में एक युवती का शव दबा मिला। शव मौके से करीब दस किलोमीटर दूर खड़ पाल सराड़ा की रहने वाली युवती का है।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि हत्यारे ने युवती को तड़पा-तड़पाकर मारा। उसके गले में दुपट्टे का फंदा लगाने सहित शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। बताया गया कि दस दिन बाद ही युवती का सगाई दस्तूर होने वाला था।

पुलिस ने बताया कि खड़ पाल सराड़ा निवासी रेखा (18) पुत्री तेजाराम मीणा का शव मिला। दोपहर करीब 3.30 बजे किसी चरवाहे की नजर पडऩे पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव में खबर आग की तरह फैल गई तो लोग मौके पर जुटने लगे।

सराड़ा वृत्ताधिकारी राजेंद्र सिंह और थानाधिकारी कर्मवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लिया। एफएसएल टीम के प्रमोद कुमार और दीपक कुमार मौके पर पहुंचे, जिन्होंने साक्ष्य जुटाए, वहीं पुलिस ने शव को मुर्दाघर पहुंचाया।

पहले शव की पहचान नहीं होने की स्थिति में पुलिस ने जिलेभर की पुलिस से पहचान करवाई। सामने आया कि शव सराड़ा थाना क्षेत्र के खड़ गांव निवासी रेखा मीणा का है। इसकी पुष्टि मृतका के ममेरे भाई ने की, जो पास ही सदकड़ी गांव का रहने वाला है।

उदयपुर में करती थी काम
बताया गया कि मृतका रेखा मीणा उदयपुर स्थित किसी फैक्ट्री में पैकिंग संबंधी काम करती थी। उसका रिश्ता भी तय कर रखा था, जिसका दस्तूर कार्यक्रम 14 मई को होने वाला था। इससे पहले रेखा का शव मिला। शरीर पर चोट के निशान के आधार पर शव एक दिन पुराना ही होना बताया गया है।

Read More

0 Comments