Loading...

  • Wednesday July 06,2022

मेहमान फतहसागर झील को निहारते हुए पहुंचेंगे कोडियात

उदयपुर. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 13 से 15 मई तक होने वाले तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर में पहुंचने वाले मेहमानों को उदयपुर की प्राकृतिक धरोहर फतहसागर झील की मनोरम छटा के नयनाभिराम नजारे दिखाते हुए कोडियात स्थित होटल पहुंचाया जाएगा। ब्रांड उदयपुर को चमकाने के लिए पूरी योजना तैयार की गई है।ताज अरावली, अनन्ता व ओरिका, तीनों होटल्स एक ही मार्ग पर है, इन्हेंं वहां ले जाया जाएगा। कमेटियों की ओर से इसे लेकर ऐसी तैयारियां की जा रही है कि एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन दोनों मार्गों से उदयपुर पहुंचने वालों को फतहसागर झील दिखाते हुए उन्हें होटल पहुंचाया जाए। तीनों दिनों में से एक दिन साइट सीन देखने का समय तय किया जाएगा ताकि वे उदयपुर की नेचुरल ब्यूटी भी देख सके।

------

ये रहेगा रूट

इस रूट को तैयार करने के पीछे प्रशासन की मंशा यहीं है कि शहर के वाशिंदों को कोई परेशानी ना हो और मेहमानों को शहर की खूबसूरती दिखे। ब्रांड उदयपुर को चमकाने के लिए ये रूट तैयार किया गया है। शहर में यातायात सुचारू चलता रहे इसके लिए नेताओं का कााफिला भी शहर से नहीं गुजरेगा।

रानी रोड से महाकाल तिराहा, आई जी बंगला, मल्लातलाई, रामपुरा चौराहा होते हुए कोडियात का रूट रहेगा। इसके लिए रानी रोड पर रंगरोगन कर सजावट की जा रही है। फतहसागर की पाल पर बंशियों व पाल पर भी कलर कर चमकाया जा रहा है। सुखाडि़या सर्किल से लेकर फतहपुरा मार्ग का भी डामरीकरण कर नया रूप दिया जा रहा है। वहीं ब्रांड उदयपुर चमके इसलिए रूट तय किया गया है।

------

हैल्प डेस्क पर मौजूद रहेंगे सहयोगीजैसे ही मेहमान एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन पर उतरेंगे, उन्हें वहां हैल्प डेस्क पर सहयोगियों की टीम वाहन सहित मौजूद मिलेगी। ताकि वे उन्हें समय पर होटल पहुंचा सके। 11 व 12 मई से ही मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

Read More

0 Comments