NSUI राजस्थान की जिला कार्यकारिणी निर्माण व सदस्यता अभियान के लिए मोहित नायक बने 4 महत्वपूर्ण जिलों बीकानेर,चित्तौड़गढ़,डूंगरपुर व बांसवाड़ा के प्रभारी

उदयपुर. NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष  नीरज  कुंदन की अनुशंसा पर प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ,प्रदेश प्रभारी  गुरजोत  सन्धु ने जिला कार्यकारिणी निर्माण,सदस्यता अभियान के संदर्भ में एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव मोहित नायक को बीकानेर,चित्तौड़गढ़,डूंगरपुर, बांसवाड़ा जिलों का प्रभारी नियुक्त किया।नायक को मेवाड़ से प्रदेश पदाधिकारियो में सबसे ज्यादा जिम्मेदारी दी गयी।
मोहित नायक पूर्व में विश्वविद्यालय के केंद्रीय महाविद्यालय कला महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे तथा 2019 से प्रदेश महासचिव पद पर कार्यरत है।
शीर्ष नेतृत्व में एनएसयूआई के वरिष्ठ नेताओ को जिलों की जिम्मेदारी सौपी है जिसमे से मोहित नायक को 4 महत्वपूर्ण जिलों की जिम्मेदारी सौपी। मोहित नायक ने बताया कि आदिवासी  छात्रों को NSUI से ज्यादा से ज्यादा जोड़ना व वहां के छात्रों के नेतृत्व आगे लाना मुख्य कार्य रहेगा। बीकानेर और चित्तौड़गढ़ NSUI को मजबूत करने के लिए छात्रों को ज्यादा से ज्यादा NSUI से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।नायक ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।

0 Comments