उदयपुर एसीबी की बड़ी कार्यवाही,झाड़ोल में संविदाकर्मी को 5000 की रिश्वत लेते किया ट्रेप

झाड़ोल।उदयपुर की एसीबी स्पेशल यूनिट ने बुधवार को झाड़ोल में कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर संविदाकर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर को 5 हजार की रिश्वत राशि के साथ ट्रेप किया। आरोपी संविदाकर्मी प्रभुलाल पीड़ित से जमीन अवाप्ति के बाद मुआवजे का चेक देने की एवज में रिश्वत मांग रहा था। इससे पहले कल भी टीम ने सलूम्बर इलाके में कार्रवाई करते हुए ग्राम विकास अधिकारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।
एएसपी उमेश ओझा ने बताया कि तुन्दर गांव निवासी मोहनलाल डूंगरी ने ब्यूरों में उपस्थित होकर लिखित शिकायत दी थी। इस पर सत्यापन के बाद पुलिस निरीक्षक हरीश चन्द्र के नेतृत्व में टीम ने झाडोल के एनएचएआई, उपखंड कार्यालय में कार्रवाई को किया। आरोपी पीड़ित से 5 हजार रूपए रिश्वत के रूप में पहले ही ले चुका था। इस रकम के बाद आरोपी और 10 हजार रूपए पीड़ित से लेने वाला था।
ओझा ने बताया कि कुछ समय पहले परिवादी के साथ उसकी मॉ और भाई समेत अन्य सदस्यों के जमीन हाइवे अवाप्ति में ली गई। इसको लेकर माता और भाई को तहसील से चेक मिल चुका था, मगर उसे भुगतान नहीं हुआ। इसी दौरान उसका संविदाकर्मी प्रभुलाल से संपर्क हुआ और भुगतान के एवज में 10 हजार रूपए रिश्वत राशि की मांग की। उन्होंने बताया कि आरोपी प्रभुलाल मोहनलाल को रिश्वत नहीं देने की सूरत में मुआवजा के रूप में आए पेमेंट के चेक को नहीं ​देने की धमकी दे रहा था। टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

0 Comments