ड्रेस और मेकअप स्टाइल की श्रेष्ठता जीवन में ऊर्जा और उल्लास भर  सकती है: दीप्ति गन्ना

Snow

उदयपुर.नवरात्रि में मेकअप एंड ड्रेस स्टाइल के स्पेशल सेशन्स के दौरान परफेक्ट मेकओवर डाइरेक्टर दीप्ति गन्ना ने  सुखाड़िया विश्वविद्यालय के बच्चों को मेकअप की नई स्टाइल बताते हुए कहा कि प्रसन्नता और ग्रूमिंग का गहरा नाता हैं।
नवरात्रि के स्पेशल लर्निंग सेशन में दीप्ति गन्ना ने फैशन टेक्नोलॉजी की स्टूडेंट राचीनी का मॉडल के रूप में माँ दुर्गा के रूप में गेटअप दिया।
*हाई डेफिनेशन मेकअप स्टाइल*
मा दुर्गा स्वरूप में तीसरी आंख को बनाने के लिए एच डी तकनीक को प्रोजेक्ट किया जिससे थ्री डी लुक दिया जा सकता है। मॉडल को मा दुर्गा का थ्री डी स्टाइल से मेकअप कर व उसी अनुसार ड्रेस पहन कर फोटोशूट करके फ़ैशन फोटोग्राफी के सामान्य टिप्स भी बताए गए।
फ़ैशन टेक्नोलॉजी एंड डिजाइनिंग विभाग की प्रभारी अध्यक्ष डॉ. डॉली मोगरा ने ड्रेसिंग सेंस के बारे मे बताते हुए कहा कि एच डी तकनीक मेकअप से ड्रेस का लुक भी बदल जाता है। स्टूडेंट्स के लिए नई टेक्नोलॉजी  को सीखने के लिए इस तरह की वर्कशॉप निरंतर विभाग द्वारा आयोजित की जाती है।
*विभाग में प्रवेश जारी*: जन संचार प्रभारी डॉ. पी. एस. राजपूत ने बताया कि अभी विभाग में सभी कोर्सेज में प्रवेश प्रक्रिया चल रही है।  तीन डिप्लोमा कोर्सेज के साथ फैशन टेक्नोलॉजी एंड डिजाइनिंग में मास्टर्स कोर्स में प्रवेश लेकर इस क्षेत्र में कैरियर बनाया जा सकता है। न्यूनतम फ़ीस के साथ विभाग में आधुनिक मशीनों की लैब्स में सीखने व कार्य करने का अनुभव मिलता है।

0 Comments