Loading...

  • Monday August 15,2022

AI तकनीक से लैस है डेल Latitude 9510 लैपटॉप, कंपनी का दावा- 34 घंटे बैटरी लाइफ वाला पहला 15 इंच बिजनेस पीसी

डेल टेक्नोलॉजी ने प्रीमियम कमर्शियल पीसी Latitude 9510 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की खास बात यह है कि ये पूरी तरह से AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) तकनीक से लैस है। इसकी शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपए है। मल्टी टास्किंग को और फास्ट बनाने के लिए इसमें Dell Optimizer सॉफ्टवेयर दिया गया है। कंपनी के दावा है कि इस लैपटॉप में 34 घंटे का बैटरी लाइफ मिलती है, जो अन्य किसी भी 15 इंच बिजनेस PC की तुलना में सबसे ज्यादा है।

दो वैरिएंट मिलेंगे
Latitude 9510 दो वैरिएंट्स 2-इन-1 कन्वर्टेबल और क्लैमशेल में लॉन्च किया गया है। यह 5G रेडी डिजाइन और पावरफुल ऑडियो फीचर्स से लैस है। इसके अलावा इसमें इंटेलीजेंट सॉल्यूशन्स दिए गए हैं, जो प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में मदद करेगा।

इंटेलीजेंट फीचर्स से लैस है पीसी
यह पहला ऐसा पीसी है जो 10th Gen Intel vPro प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें मशीन अल्युमीनियम फिनिश डिजाइन के साथ डायमंड कट एज दिया गए हैं। यह लैपटॉप 5G रेडी, वाई-फाई 6 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट मोबाइल ब्रॉडबैंड कैपेबिलिटीज दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स इसके कहीं से भी इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें हीट को एब्जॉर्ब करने के लिए ड्यूल हीट पाइप्स दिए गए हैं, जो कूल टू टच एक्सपीरियंस देता है। हार्डवेयर कॉन्फिगरेशन की बात करें तो ये 8GB रैम, Core i5, 256SSD, 88Whr बैटरी और FHD नॉन टच डिस्प्ले के साथ आता है। सिक्युरिटी के लिए इसमें टच लेस फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इसमें इनबिल्ट मोबाइल ब्रॉडबैंड टेक्नोलॉजी के लिए e-SIM फीचर भी दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ये 8GB रैम, Core i5, 256SSD, 88Whr बैटरी और FHD नॉन टच डिस्प्ले के साथ आता है
Read More

0 Comments