Loading...

  • Monday August 15,2022

कोटड़ा के कई गांव पिछले 25 दिन से अंधेरे में

कोटड़ा. क्षेत्र के दर्जनों गांव आज भी अंधेरें में रहने को मजबूर है। मांडवा के खुणा ,समोली एवं मामेर क्षेत्र के बेड़ाधर,खारावाणी, सूरा के अंदरूनी इलाकों में बीते 25 दिनों से अभी तक बिजली सप्लाई बहाल नही होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। जंगल इलाकों में रहने वाले लोगों को जहरीले जंगली जानवरों, सांप, बिच्छू का डर सताने लगा है। वही अंधेरें में चोरों द्वारा चोरी करने की कई घटनाओं के चलते लोगों में भय है। ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग को कई बार शिकायत दर्ज कराने के बाद भी कोई समाधान नही निकाला

खूणा सरपंच राजेश कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत खुणा के अलावा सामोली सहित आसपास के कई गांवों में बीते 25 दिनों से बिजली नही है। वही लगातार बिजली नही होने एवं बिजली विभाग की लापरवाही के चलते असामाजिक तत्वों एवं चोरों ने कई डीपी को निशाना बनाया है जिसमे डीपी खोलकर कीमती सामान निकाल लिया है। वही कई जगह तो बिजली के पोल जगह-जगह नीचे गिरे हुए है। वही ग्रामीणों ने बताया कि गांवों में बिजली कनेक्शन करने वाले ठेकेदारों द्वारा मजदूरों से बिजली पोल खड़े करने एवं केबल लगाने का कार्य करवाया गया था। जिसका ठेकेदारों ने अभी तक भुगतान नहीं किया है।

इनका कहना है

-बारिश के कारण बिजली बहाल होने में दिक्कत आ रही है। इसका जल्द ही समाधान किया जाएगा। ठेकेदारों द्वारा लेबर का भुगतान नही होने का मामला अभी आया है। इसका पता करवाता हूं।

-एक्सइएन एवीवीएनएल उदयपुर

Read More

0 Comments